Madhya Pradesh

ऐतिहासिक रही मऊगंज जिले की पहली होली, अधिकारियों ने जमकर उड़ाया गुलाल, गले लगा कर एक दूसरे को दी शुभकामनाएं

मऊगंज कलेक्टर आवास में होली मिलन समारोह का हुआ आयोजन, पुलिस राजस्व सहित सभी विभागों के अधिकारी हुए शामिल

मऊगंज जिले की पहली होली ऐतिहासिक रूप से मनाई गई इस दौरान अधिकारियों ने जमकर अबीर और गुलाल उड़ाया एक दूसरे को गले लगा कर होली की शुभकामनाएं भी दी. मऊगंज कलेक्टर अजय श्रीवास्तव के आवास पर होली मिलन समारोह का कार्यक्रम रखा गया. इस समारोह में पुलिस, राजस्व और स्थानीय पत्रकारों को आमंत्रित किया गया था. 

नवगठित मऊगंज जिले में होली का अंदाज भी नया और हर्षोल्लास से भरा रहा है. कलेक्टर मऊगंज अजय श्रीवास्तव द्वारा अपने आवास में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया. इसमें मऊगंज न्यायालय के माननीय न्यायधीश गण, कलेक्टर अजय श्रीवास्तव, पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र जैन, एएसपी अनुराग कुमार पाण्डेय, एसडीएम बृजेन्द्र कुमार पाण्डेय, एसडीओपी अंकिता सूल्य, तहसीलदार सौरभ मरावी, डीई सुंशान्त, थाना प्रभारी सनत कुमार द्विवेदी, यातायात थाना प्रभारी अमित विश्वकर्मा मौजूद रहे.

Mauganj News – मऊगंज जिले में 3 करोड़ की लागत से यहां बनेगा पुलिस विभाग का कंट्रोल रूम, भूमि चिन्हित

वही कार्यक्रम में स्थानीय पत्रकार राजेश दुबे, वेदमणि शुक्ला, अशोक समदरिया, राजेंद्र प्यासी, नसीम खान, संजीत द्विवेदी सहित कई अन्य पत्रकार भी मौजूद रहे. होली मिलन कार्यक्रम में कई विभागों के अधिकारी भी शामिल हुए इस दौरान सभी अधिकारी कर्मचारी माननीय न्यायाधीशो ने एक दूसरे को अबीर गुलाल लगाया और गले लगाकर होली की बधाई वा शुभकामनाएं दी.

रंगों के त्यौहार ‘होली’ की जिला कलेक्टर अजय श्रीवास्तव और एसपी बीरेंद्र कुमार जैन ने जिले के लोगों को बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए कहा कि निश्चित रूप से यह त्यौहार हर्षोउल्लास व उमंग का होता है और हम आपसी मतभेद भुलाकर परस्पर भाईचारे के साथ इसे मनाते हैं. कार्यक्रम के दौरान स्वरूचि भोज का आयोजन किया गया था जहां पर लोगों ने जमकर पकवानों का लुफ्त उठाया.

MP News: मध्य प्रदेश स्कूल शिक्षा विभाग ने पाठ्य पुस्तकों में किया बड़ा बदलाव, अब बच्चों को पढ़ाया जाएगा परशुराम का पाठ

जरूर पढिए

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!